कपिल शर्मा के साथ अर्चना और कीकू भी बनेंगे एंग्री बर्ड

Spread the love

कॉमेडियन कपिल शर्मा के बाद अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह और अभिनेता कीकू शारदा को भी ‘द एंग्री बर्ड्स मूवी 2’ के हिंदी संस्करण में क्रमश: जेटा और लियोनार्ड के किरदार को आवाज देने के लिए लिया गया है।

कपिल इस फिल्म में रेड के किरदार को अपनी आवाज देंगे। अर्चना ने कहा, मैं एनिमेटेड फिल्मों की बहुत बड़ी फैन हूं और ‘एंग्री बर्ड्स’ मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। जेटा के किरदार को आवाज देना और इस तरह के एक बड़े मनोरंजन का हिस्सा होना सौभाग्य की बात है। मेरे परिवार और प्रशंसकों द्वारा ‘एंग्री बर्ड्स 2’ में मुझे सुनने और कपिल शर्मा परिवार के साथ फिर से जुड़ने का मुझे इंतजार है।

साल 2016 में इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था और इस साल 23 अगस्त को सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ‘द एंग्री बर्ड्स मूवी 2’ को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज करेगी।

फिल्म के ऑरिजिनल संस्करण में लियोनार्ड के किरदार को कॉमेडियन-अभिनेता बिल हैडर ने अपनी आवाज दी थी, ऐसे में दोनों के बीच तुलना हो सकती है हालांकि कीकू इस बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं। कीकू के अनुसार यह किरदार मजेदार है और वो इसे अपने अंदाज में करने की कोशिश करेंगे।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  अरशद वारसी और संजय दत्त की जोड़ी साथ आएगी इस फ़िल्म में, संजू फिर बनेंगे डॉन
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange