बांग्लादेशी टीम पर बिजली गिर जाने की कामना कर रहे हैं अब पाकिस्तानी खिलाड़ी

Spread the love

पाकिस्तान की टीम इस विश्व कप में सेमीफाइनल ले लगभग बाहर हो गई है और ये बात इस टीम के पूर्व खिलाड़ियों को पच नहीं रही है। अब टीम के पूर्व खिलाड़ियों ने अटपटे बयान देने शुरू कर दिए हैं। इसी फेहरिस्त में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर मो. यूसुफ भी जुड़ गए हैं। यूसुफ ने इतना शर्मनाक बयान दे डाला है जिसकी हर तरफ अब निंदा हो रही है।

बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले मो. यूसुफ ने कहा है कि हम चाहते हैं कि बांग्लादेश की टीम पर बिजली गिर जाए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की टीम विश्व कप से बाहर हो चुकी है और 316 रन से जीत दर्ज करना असंभव है। पाकिस्तान की टीम अगर किसी नकली टीम के साथ भी मैच खेलती है तो भी इतनी बड़ी जीत दर्ज करना संभव नहीं है। अब इसमें कोई शक नहीं है कि पाकिस्तान विश्व कप से बाहर हो चुका है। अब सिर्फ अगर बांग्लादेश की टीम पर बिजली गिर जाए और वो दस रन पर आउट हो जाए तो ही पाकिस्तान टीम सेमीफाइनल में पहुंच पाएगी।

पाकिस्तान की टीम का अगला मैच शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ लॉर्ड्स के एतिहासिक मैदान पर खेलना है। इस मैच में ये तो तय है कि पाकिस्तान विश्व कप से बाहर हो जाएगा। इस मैच में अगर टीम के कप्तान सरफराज टॉस हार जाते हैं और बांग्लादेश ने बल्लेबाजी चुन ली तो बिना कोई गेंद खेले ही वो वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएंगे। वहीं अगर पाकिस्तान की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करती है तो उसे 350 रन बनाकर उसे 38 रन पर आउट करना होगा। पाकिस्तान की टीम अगर 400 रन बनाती है तो उसे बांग्लादेश को 84 रन पर आउट करना पड़ेगा। हालांकि ऐसा होना संभव तो नहीं लगता। वहीं अगर पाकिस्तान की टीम 308 रन बनाती है तो उसे बांग्लादेश को शून्य पर आउट करना होगा।

READ  आईपीएल की मिस्ट्री गर्ल आयी सामने, खुद पर बने मीम को किया शेयर

मो. यूसुफ से पहले पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी पाकिस्तान की टीम को खरी-खोटी सुनाते हुए डरपोक करार दिया। उन्होंने इससे पहले भारत के खिलाफ मिली हार के बाद टीम के कप्तान सरफराज अहमद को बेवकूफ कहा था।

हालांकि सरफराज अहमद ने इस बाबत बयान देते हुए कहा है कि उनकी कोशिश इस मैच में कम से कम 500 रन बनाने की रहेगी.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
Do NOT follow this link or you will be banned from the site! © Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: