इलाज के साथ ही लन्दन में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं इरफ़ान खान

Spread the love

इरफान खान इन दिनों फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में जुटे हुए हैंइसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग लंदन में शुरू होनी है। सुनने में आया है कि इरफान जो अपनी बीमारी के इलाज के लिए लंबे समय से लंदन में थे, वे अब अगले 6 महीने तक और लंदन में रह सकते हैं। यहां उनका बाकी का इलाज चलेगा और इसके चलते उन्होंने उधर ही शूटिंग करने का फैसला किया है। 

पहले शेड्यूल में भी रखा इरफान का खास ख्याल 

सूत्रों के मुताबिक, इरफान ने काम शुरू किया है पर वे इसे अपनी हेल्थ के हिसाब से ही करेंगे। फिल्म के पहले शेड्यूल में भी शूटिंग के दौरान मेकर्स ने उनकी हेल्थ का काफी ख्याल रखा। अब फिल्म के सेकंड शेड्यूल को भी उनकी सहूलियतों को देखते हुए प्लान किया गया है। इस 20 दिन के शेड्यूल में करीना कपूर खान भी इरफान को लंदन में जॉइन करेंगी।’

शाहरुख के घर फिल्माया एड

ऐसा भी कहा जा रहा है कि अगले कुछ दिनों के लिए इरफान उन्हीं प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे जिनकी शूटिंग लंदन में की जा सकती हो। इससे पहले एक शार्ट फिल्म के निर्माता ने भी इरफान को उनकी फिल्म में छोटा किरदार निभाने के लिए पूछा था और तब भी इरफान ने उसे लंदन में ही शूट करने की बात कही थी। इतना ही नहीं, पिछले दिनों इरफान ने एक ब्रांड के एड की शूटिंग भी लंदन में ही शाहरुख खान के घर पर की थी।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  आश्रम का ट्रेलर हुआ जारी, बाबा बनकर लोगों को ठगते नजर आए बॉबी देओल
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange