इस लडकी ने ठुकराया गोरा बनाने वाली क्रीम का 2 करोड़ का विज्ञापन, जानिये वजह

Spread the love

रंग निखारने वाली फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन समाज में गलत भावना पैदा करते हैं. इन विज्ञापनों में दिखाया जाता है कि गोरा रंग ही आत्‍मविश्‍वास का प्रतीक है. रंग साफ नहीं है तो कोई तुम्‍हारी तरफ आकर्ष‍ित नहीं होगा. इस भावना के पैदा होने के बावजूद तमाम सितारे पैसों की खातिर फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन में काम कर रहे हैं. इन सितारों में कई हिंदी सिनेमा के दिग्‍गज सितारे भी हैं.

वहीं दूसरी तरफ एक पॉपुलर एक्ट्रेस ने 2 करोड़ रुपये की डील ठुकरा दी. फिल्म ‘फिदा’ से डेब्‍यू करने वाली तेलगु अभिनेत्री साईं पल्लवी ने 2 करोड़ रुपये का विज्ञापन करने से मना कर दिया. उन्‍होंने रंग गोरा करने का दावा करने वाली क्रीम का विज्ञापन नहीं किया. उनके इस कदम की खूब सराहना हो रही है.

हालांकि साईं ने अपने चेहरे पर पिंपल्‍स की वजह से इस ऐड को करने से मना किया है. उनका मानना है कि मेकअप प्रोडक्‍ट आपको खूबसूरत नहीं बनाते हैं. सुंदरता इंसान के भीतर होती है और वह बिना मेकअप के भी अपने स्‍वभाव से खूबसूरत द‍िख सकता है. वह खुद मेकअप का इस्‍तेमाल नहीं करती हैं. साईं ने कॉस्मेटिक उत्पादों के समर्थन नहीं करने का फैसला किया है.

बता दें साई तेलगु की मश्हूर एक्ट्रेस में से एक हैं और हाल ही में उनकी ‘एंथिरन’ फिल्म में नजर आई थी. इन दिनों वह फिलहाल फिल्म NGK की रिलीज का इंतजार कर रही हैं.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  आज से आपकी जिंदगी में आएंगे कई बदलाव, बैंकिंग से लेकर रसोई तक जानिए क्या पड़ेगा प्रभाव
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange