खुलासा: तो इस वजह से नहीं हो रही है सलमान की शादी

Spread the love

सलमान खान 53 साल के हैं, बावजूद इसके वो आज भी बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान उन्होंने खुद बताया कि आज तक उन्हें किसी भी लड़की ने शादी के लिए प्रपोज नहीं किया। इसी वजह से उनकी शादी नहीं हो पाई।

क्यों नहीं करतीं लड़कियां प्रपोज

कैंडल लाइट डिनर भी है शादी होने की वजह

दरअसल, फिल्म भारत में कटरीना कैफ सलमान को शादी का प्रपोजल देते नजर आएंगी। इस पर जब उनसे पूछा गया कि क्या कभी रियल लाइफ में ऐसा कोई प्रपोजल उन्हें मिला है? इसपर सलमान ने कहा- ‘अभी तक किसी ने भी उन्हें सामने से शादी के लिए प्रपोज नहीं किया।’ इसका कारण बताते हुए वो कहते हैं- मैं कैंडल लाइट डिनर नहीं करता। अगर कैंडल लाइट डिनर करता तो ही मुझे प्रपोजल मिलता। वैसे भी कैंडल लाइट में मुझे खाना दिखता नहीं हैं।’

शादी ना होने का सलमान को है दुख

जब सलमान से पूछा गया कि क्या उनको इस बात का दुख है कि उनकी शादी नहीं हुई है। इस पर सलमान ने कहा- ‘हां मुझे दुख है कि मुझे अब तक किसी ने शादी के लिए अप्रोच नहीं किया।’

संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं सलमान

सलमान 19 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ इंशाल्लाह में काम करने वाले हैं। उस फिल्म को लेकर सलमान काफी उत्सुक हैं और वो कहते हैं इंशाअल्लाह को शूट करते वक्त काफी मजा भी आएगा और झगड़े भी होंगे क्योंकि मेरे और संजय के बीच में ऐसा होता रहता है।

READ  फिल्म भारत का तीसरा गाना ‘ऐथे आ’ रिलीज, यहाँ देखें गाना

नहीं बनाएंगे साउथ फिल्म का रिमेक

सलमान साउथ की फिल्म को काफी पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्होंने साउथ के अभिनेता अखिल की एक फिल्म देखी। चर्चा ऐसी भी चल रही थी कि शायद सलमान महेश बाबू की बड़ी फिल्म महर्षि को भी हिंदी में रीमेक करेंगे लेकिन सलमान ने इस बात से इंकार कर दिया।

 

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange