डाटा और कॉलिंग के लिए सस्ते प्लान चाहने वालों के लिए टेलिकॉम कम्पनियों का नया तोहफा

Spread the love

जियो, एयरटेल और वोडाफोन प्रीपेड यूजर्स को लुभाने के लिए रोजाना नए-नए प्लान लेकर आ रहे हैं। यहा आपको जियो, वोडाफोन और एयरटेल के 1 से 28 दिन वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं।

एयरटेल प्लान
एयरटेल के नए 48 रुपए के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 3GB का 3जी व 4जी डेटा मिलेगा। ये प्लान 28 दिनों तक वैध होगा। एयरटेल के 98 रुपए के प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैधता और 6 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा 10 फ्री SMS मिलेंगे। ये दोनों प्लान उन ग्राहकों को ध्यान में रखकर लाए गए हैं जिन्हें सस्ते मासिक प्लान चाहिए होते हैं। इसके अतिरिक्त एयरटेल का 29 रुपए का प्लान भी देता है जिसमें 28 दिनों वैधता के साथ 520 एमबी का डेटा मिलता है।

वोडाफोन प्लान
वोडाफोन ने हाल में ही 139 रुपए का प्रीपेड प्लान लेकर आई थी। इसके जरिए कंपनी मंथली रिचार्ज करने वाले कस्टमर्स को टारगेट कर रही है। वोडाफोन के 139 रुपए के प्लान में डेटा और कॉलिंग दोनों ही सुविधा मिलेगी। इस प्लान में 5 जीबी डेटा मिलेगा जो 28 दिन के लिए मिलेगा।

जियो का 149 रुपये का प्लान
28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.5जीबी का मोबाइल डेटा मिल रहा है। इसके अलावा 100 एसएमएस और अनलिमिटेड लोकल कॉल मिल रही है।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  एनड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम का लेटेस्ट वर्जन हुआ लांच
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange