अब दीपिका अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो रही हैं कान्स में, देखें तस्वीरों में

Spread the love

शुक्रवार की शाम दीपिका पादुकोण दूसरी बार कान्स 2019 के रेड कार्पेट पर चलीं। पहले दिन अपनी अदाओं से सबको घायल करने वाली मस्तानी दूसरे दिन पैरट ग्रीन ड्रेस में नजर आईं। इस ड्रेस को कम्प्लीट करने के लिए उन्होंने सिर पर हसबैंड स्कार्फ पहना हुआ था। दीपिका इस लुक में खूबसूरत तो लग रही थीं। लेकिन कुछ लोगों ने उनके लुक को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया। सोशल मीडिया पर दीपिका के लुक को उनके पति रणवीर सिंह से इंस्पायर बताया गया।

इस फिल्म के लिए पहुँची हैं हिना खान कान्स

कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिना खान ने एक बार फिर रेड कार्पेट पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इस दौरान उन्होंने मैटेलिक ग्रे गाउन पहना था। लाइट मेकअप में हिना बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। कान्स में फिल्म लाइन्स का पोस्टर लॉन्च किया गया। फिल्म कारगिल वॉर के बैकड्रॉप पर बेस्ड है। पोस्टर को हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

कान्स पहुंची डायना पेंटी

डायना पेंटी भी कान्स पहुंच चुकीं हैं। समारोह से उनके तीन लुक सामने आ चुके हैं और उनके तीनों ही लुक पसंद किए गए। लेटेस्ट लुक में डायना व्हाइट सैटर्न की साड़ी गाउन में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने रेड लिप्सटिक और पर्ल ज्वैलरी पहनी हैं। बालों को पीछे की ओर बांधा हुआ है। इस लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इससे पहले ब्लैक और गोल्डन ड्रेस में भी उनके लुक को खूब पसंद किया गया।

 

पिंक मेरा कलर नहीं

कंगना रनोट ने शुक्रवार को कान्स में इस साल का दूसरा अपीयरेंस दिया। वेरीफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट टीम कंगना रनोट से उनके दूसरे दिन के लुक की फोटोज शेयर की गई हैं और एक के साथ लिखा है, “जियो ऐसे, जैसे कि आप रेड कार्पेट के लिए ही बने हैं।” कंगना ने रेड कार्पेट के लिए माइकल सिंको का पिंक कोट्यूर गाउन पहना था। साथ ही अपने बालों को उन्होंने क्राउन ब्रैड लुक दिया और न्यूड मेकअप किया था। वहीं रेड कार्पेट के बाद हुई पार्टी के लिए कंगना ऑस्ट्रेलियाई फैशन डिजाइनर टोनी मैटिसेव्स्की के  एलीगेंट व्हाइट गाउन में नजर आईं।

कान्स में प्रियंका चोपड़ा भी एक बार फिर अपने पति निक जोनास के साथ नजर आई। इस बार उन्होंने व्हाईट कलर का बेहद खूबसूरत गाउन पहना हुआ है। गौरतलब है कि मेट गाला में अपने लुक के बाद सोशल मीडिया पर वे काफी ट्रोल हुई थी।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  एक विलेन रिटर्न्स के सेट से दिशा पाटनी की तस्वीरें आयी सामने, फैन्स कर रहे हैं खूब पसंद
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange