1299 पर दें मिस्ड कॉल, जियो देगा 10 GB डेटा फ्री

Spread the love

रिलायंस जियो को 2018 का प्रतिष्ठित ग्लोबल मोबाइल अवॉर्ड्स मिला है. बार्सिलोना में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में मिले अवॉर्ड्स की खुशी कंपनी ने अपने ग्राहकों के साथ साझा करते हुए उन्हें 10GB फ्री डेटा देने का ऐलान किया है. फ्री डेटा से आप Jio TV app इस्तेमाल कर सकते हैं. हालांकि यह उपहार सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए है.
जियो ने मेसेज और ऐप नोटिफिकेशन के जरिए ग्राहकों को यह जानकारी दी है. मेसेज में लिखा है, ‘जियो टीवी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में ‘बेस्ट मोबाइल विडियो कॉन्टेंट’ का प्रतिष्ठित ग्लोबल मोबाइल अवॉर्ड्स 2018 जीता है. हमें वैश्विक मंच पर इतनी ऊंचाई तक पहुंचाने के लिए आपका धन्यवाद. आपके उत्साहवर्धन के लिए हमने आपके अकाउंट में 10GB का कंप्लीमेंट्री डेटा ऐड किया है.’

आपको 10GB डेटा का गिफ्ट मिला या नहीं, यह आप रिलायंस जियो ऐप के MY Plans में जाकर चेक कर सकते हैं. चूंकि यह डेटा ऐड ऑन पैक पूरी तरह ऑटोमैटेड है, इसलिए कुछ यूजर्स को तो अपने आप डेटा मिल गया है, लेकिन जिन्हें नहीं मिला है वे टोल फ्री नंबर 1299 पर मिस्ड कॉल करके प्राप्त कर सकते हैं. 10 जीबी डेटा सीमित समय के लिए वैलिड है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  सस्ता आईफोन समझ कर ऑनलाइन खरीदा जिसे, वो निकला कॉफी टेबल
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange