इस ‘बरेली-बॉय’ के फैन हैं टाइगर

Spread the love

यूं तो अभिनेता टाइगर श्रॉफ के लाखों फैन हैं लेकिन कम लोगों को यह पता होगा कि टाइगर श्रॉफ बरेली के रहने वाले एक लड़के के भी बड़े फैन हैं। यही कारण है कि महज 8 महीने में टाइगर इस लड़के से 2 बार मुलाकात कर चुके हैं।

बात हो रही है किला में रहने वाले 19 वर्ष के आतिश सक्सेना की। हीरोपंती फिल्म के बाद आतिश टाइगर के दीवाने हो गए। उनकी यह दीवानगी सोशल मीडिया के माध्यम से टाइगर की मां आयशा श्रॉफ तक भी पहुंच गई। आयशा ने आतिश के एडिट किए हुए फोटो टाइगर को भेजे। टाइगर को भी आतिश का अंदाज भा गया। पिछले वर्ष 17 जुलाई को टाइगर दिल्ली आए तो इसकी सूचना पहले से ही आतिश को दे दी गई। दिल्ली में आतिश की टाइगर से पहली मुलाकात हुई। बुधवार को एक बार फिर बागी 2 की रिलीज से पहले टाइगर और आतिश की मुलाकात हुई है। इस बार आतिश के अनुरोध पर टाइगर ने उसे मुंबई में बुलाया।

आतिश कहते हैं कि टाइगर जैसा इंसान मैंने नहीं देखा। इतना बड़ा स्टार होने के बाद भी उनके अंदर रत्ती भर घमंड नहीं है। मुझ से मिलते ही उन्होंने मेरे खाने पीने और रहने की पूरी व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। निम्न मध्यम वर्गीय परिवार के आतिश के पापा पप्पू पर्दे बेचते हैं तो मां उर्मिला हाउस मेकर हैं।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  सिर्फ नाक के मेकअप में लगते हैं 3 घंटे, ऐसा है गुलाबो सिताबो में अमिताभ का किरदार
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange