40 मेगापिक्सल के तीन रियर कैमरे के साथ आ सकता है Huawei P20

Spread the love

हुवावे के लेटेस्ट स्मार्टफोन Huawei P20 को लेकर नई रिपोर्ट सामने आई हैं। दावा किया जा रहा है कि हुवावे के इस फोन का कैमरा अभी तक मार्केट में मौजूद सभी स्मार्टफोन को पीछे छोड़ने वाला है। रिपोर्ट्स के अनसार, कंपनी इस फोन को 40 मेगापिक्सल के तीन रियर कैमरा के साथ पेश करने वाली है। इस फोन को कंपनी अपने पिछले फ्लैगशिप स्मार्टफोन हुवावे पी10 का अपग्रेड एडिशन कहा जा रहा है। चीन के कुछ स्मार्टफोन केस निर्माता कंपनियों ने हुवावे P20 के कवर की फोटो लीक की हैं। केस को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फोन में तीन कैमरा और उसके नीचे एलईडी फ्लैश होगा।
हुवावे पी20 में 40 मेगापिक्सल के तीन रियर कैमरा वर्टिकल दिए होंगे और उनके नीचे ऐलईडी फ्लैश होगा। ये कैमरा 5x हाइब्रिड ज़ूम क्षमता के साथ आएंगे। इसके अलावा इस फोन के आगे की तरफ नोच दिया होगा। फोन में किरिन 970 प्रोसेसर होगा और ये फोन एंड्रॉइड ओरियो पर चलेगा। इस फोन में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।
उम्मीद की जा रही है कि हुवावे मार्च में पेरिस में होने वाले एक इवेंट में इस फोन को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट भी भेजे हैं। कहा जा रहा है कि इस इवेंट में Huawei P20 के दो और वेरिएंट Huawei P20 Lite और Huawei P20 Plus को भी इसी इवेंट में लॉन्च कर सकती है। फिलहाल कंपनी ने किसी भी फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। slashleaks के माध्यम से हुवावे पी20 के के कैमरे से जुड़ी जानकारी सामने आई है। इस फोन के रियर में बता दें कि इस समय फ्लैगशिप डिवाइस भी 12 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आ रहे हैं। ऐसे में 40 मेगापिक्सल के तीन रियर कैमरा के साथ Huawei P20 अब तक का बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन कहा जा सकता है।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: