इस सिम से बिना इंटरनेट चला सकते हैं वॉट्सएप

Spread the love

आज लोग मोबाइल पर सबसे ज्यादा सोशल मीडिया का ही इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि लोगों के लिए वॉट्सएप आम जरूरत बन चुका है. ऐसे में अगर आपको ऐसा सिम मिल जाए जिससे आप बिना इंटरनेट वाट्सएप चला सकते हैं तो शायद आपको यकीन ना हो. लेकिन यह सच है. चैटसिम एक ऐसा ही सिम जिससे आप बिना इंटरनेट के भी वाट्सएप चला सकते हैं. चैटसिम सभी स्मार्टफोन पर काम करता है. इसे माइक्रो और नैनो कार्ड स्लॉट में इस्तेमाल किया जा सकता है. इस कार्ड की मदद से आप बिना इंटरनेट के दुनिया में कहीं भी अपने दोस्तों को मैसेज भेज सकते हैं. डाटा रोमिंग की चिंता करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी.

कहां से खरीदें ये सिम
चैटसिम खरीदने के लिए सबसे पहले कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट चैट्सिम डॉट कॉम पर विजिट करना होगा. इसके बाद बाय सिम पर क्लिक करें. स्टेप्स फॉलो करें और ऑर्डर प्लेस करें. ये सिम ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन डॉट कॉम पर भी मौजूद है.

क्या है कीमत
इंडियन यूजर्स के लिए इस सिम की कीमत 950 रुपए सालाना है. इसके अलावा फ्री में मैसेज और इमोजीस यूज करने के लिए 950 रुपए चुकाने होंगे. ये सिम आपको एमेजन पर 1,999 रुपये की मिलेगी. चैटसिम से आप वॉट्सऐप, मैसेंजर, वीचैट, हाइक आदि बिना इंटरनेट कनेक्शन के इस्तेमाल कर सकते हैं. ये इस तरह का पहला सिम कार्ड है. अगर आप वाट्सएप का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं और आपके काम वाट्सएप से ही होते हैं तो आपके लिए ये सिम काफी काम की हो सकती है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange